Delhi: AAP पर बीजेपी का पलटवार, अनुराग ठाकुर ने मनीष को बताया ‘MONEY SHH’ !

आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच जुबानी और सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को घेरने की कोशिश की थी।

आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच जुबानी और सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को घेरने की कोशिश की थी। जिसके जवाब में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि CBI ने भले ही शराब नीति के तहत भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया हो। लेकिन इस घोटाले के मुख्य आरोपी सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में CBI रेड के बाद मनीष सिसोदिया के चेहरे का रंग उड़ गया है।

अनुराग ठाकुर ने केजरीवल को दी चुनौती !

अनुराग ठाकुर ने कहा, हम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हैं कि वह 24 घंटे में मीडिया के सामने आएं और इस मामले में जवाब दें। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने पैसा बनाया और फिर शांत हो गए। मनीष अब अपना नाम बदलेंगे। अब उनका नाम मनीष की जगह अब मनी श (MONEY SHH ) होगा। केंद्रीय मंत्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद थे।

Related Articles

BJP vs AAP Anurag Thakur s taunt on Kejriwal government Will Manish Sisodia  s memory also be lost | क्या सिसोदिया की याददाश्त भी जाने वाली है? अनुराग  ठाकुर का केजरीवाल सरकार

मनीष सिसोदिया के उड़े हावभाव !

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि शराब घोटाले में CBI रेड के बाद मनीष सिसोदिया के हावभाव, चेहरे का रंग सब उड़े हुए थे। वे पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे। उन्होंने खुद कहा कि शराब घोटाले की चिंता न करें। मतलब उन्होंने पीसी (Press Conference) में मान लिया कि घोटाला हुआ है। उन्होंने केजरीवाल से कहा कि अगर आपकी शराब नीति ठीक थी तो उसे वापस क्यों लिया गया। शराब नीति में जब भ्रष्टाचार दिखा तो केजरीवाल ने नीति वापस ले ली।

Anurag Thakur says Kejriwal is Delhi liquor scam mastermind Sisodia makes  money, keeps quiet 'दिल्ली के शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं केजरीवाल'...बोले  ठाकुर, सिसोदिया पैसा बनाते ...

AAP ने दिया जवाब !

AAP ने बीजेपी की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का तुरंत जवाब दिया। AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया का नाम बदलने की हैसियत किसी में नहीं है। वहीं AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि चेहरा तो अनुराग ठाकुर का उड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारी और पूरे देश की जन्माष्टमी खराब कर दी।

यूपी विधानसभा पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, बोले- योगी सरकार में हिम्मत है तो  करे अरेस्ट

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button