13 साल की उम्र में आमिर खान से मिली थीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर !

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपके लिए अभिनेता की एक थ्रोबैक तस्वीर लेकर आए हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आज जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपके लिए अभिनेता की एक थ्रोबैक तस्वीर लेकर आए हैं। वैसे तो आमिर खान और दीपिका पादुकोण के बीच कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन दोनों की साथ में एक पुरानी फोटो लगातार वायरल हो रही है।

दीपिका पादुकोण ने लॉकडाउन के दौरान अपने बचपन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण काफी यंग नजर आ रही हैं और उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ दीपिका पादुकोण ने एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया था कि उस दौरान आमिर ने उन्हें खाने के लिए नहीं कहा था।

2000 की पुरानी यादें

दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘1 जनवरी 2000 की पुरानी यादें। मैं 13 साल की थी और अजीब थी। मैं अभी भी हूँ वह दोपहर का भोजन कर रहा था। फिट रहने के लिए दही चावल। मैं हमेशा की तरह भूखा था। लेकिन उन्होंने मुझे ऑफर नहीं किया और मैंने नहीं पूछा…’

न्यू ईयर गेट-टुगेदर में हुई मुलाकात

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपिका ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रही हैं। उनके साथ आमिर खान और पापा प्रकाश पादुकोण भी नजर आ रहे हैं। सबसे बाईं ओर उसकी मां उज्जला और गोद में उसकी छोटी बेटी अनीशा बैठी है। यह उनके न्यू ईयर गेट-टुगेदर के दौरान क्लिक किया गया था और आमिर को उनकी 2001 की फिल्म ‘दिल चाहता है’ के लुक में देखा जा सकता है। हालांकि, किन्हीं कारणों से अब इस तस्वीर को दीपिका पादुकोण के हैंडल से हटा दिया गया है। लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया।

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण वर्तमान में ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। इसके अलावा उनके पास साइंस-फिक्शन थ्रिलर ‘प्रोजेक्ट के’ है। जिसके साथ वह तेलुगु में डेब्यू करेंगी। इसमें दीपिका पादुकोण पैन-इंडियन स्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं, जिसका निर्देशन महानती फेम डायरेक्टर नाग अश्विन कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button