कान्स 2022 में जूरी डिनर में शामिल हुईं Deepika Padukone,तस्वीरें सामने आई

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी 2022 का हिस्सा हैं और उन्हें सोमवार शाम फ्रांस में जूरी सदस्यों के साथ देखा गया।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी 2022 का हिस्सा हैं और उन्हें सोमवार शाम फ्रांस में अपने साथी जूरी सदस्यों के साथ भोजन करने के लिए पहुंचते देखा गया। कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में पहली बार दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

दीपिका ने लुई वुइटन के फॉल 2021 कलेक्शन से सीक्विन्ड ड्रेस का विकल्प चुना। इसे उन्होंने ब्राउन कलर के हाई बूट्स के साथ टीमअप किया था। फ्रांस में समारोह के लिए उतरी दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक झलक भी साझा की। वीडियो में दीपिका को खाने या सोने में से किसी एक को चुनना मुश्किल हो रहा है।

फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन 75वें संस्करण की जूरी के अध्यक्ष हैं, जो आज से शुरू हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2017 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में नियमित रूप से रेड कार्पेट पर रहने वाली दीपिका के सभी दस दिनों तक चलने की उम्मीद है।

त्योहार की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में, लिंडन ने कहा, “यह एक महान सम्मान और गर्व का स्रोत है, दुनिया में हम जिन सभी घटनाओं से गुजर रहे हैं, उनके बीच यह सौंपा जाना एक बड़ा सम्मान और गर्व का स्रोत है।” 75वें अंतर्राष्ट्रीय कान फिल्म समारोह की जूरी की अध्यक्षता करने का शानदार, वजनदार कार्य। “मेरी जूरी के साथ, हम भविष्य की फिल्मों की सर्वोत्तम संभव देखभाल करने का प्रयास करेंगे, जिनमें से सभी साहस, वफादारी और स्वतंत्रता की एक ही गुप्त आशा रखते हैं, एक मिशन के साथ सबसे बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों को बोलकर स्थानांतरित करने के लिए उनके सामान्य घावों और खुशियों के लिए। संस्कृति मानव आत्मा को उठने और कल की आशा करने में मदद करती है।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button