घर में मिली उल्लास पंडालम की पत्नी आशा की लाश, कॉमेडियन शक के घेरे में, पुलिस जांच में जुटी !

मलयालम इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन उल्लास पंडालम की पत्नी पठानमथिट्टा में अपने घर में मृत पाई गई हैं।

मलयालम इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दिग्गज अभिनेता और कॉमेडियन उल्लास पंडालम की पत्नी पठानमथिट्टा में अपने घर में मृत पाई गई हैं। उसका शव उसके घर की खुली छत पर लटका मिला। घटना की जानकारी उल्लास ने पुलिस को दी है। उल्लास ने पूर्व में थाने में पत्नी आशा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। उसने रिपोर्ट में दावा किया था कि उसकी पत्नी आशा लापता हो गई है। प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक रात में आशा और बच्चे ऊपर सो रहे थे और घटना के वक्त उल्लास घर पर था।

गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई दर्ज

पुलिस का कहना है कि उल्लास के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद जब पुलिस उसके घर पहुंची तो आशा का शव मिला। उल्लास पंडालम ने पुलिस को बताया कि जब वह उठा और पहली मंजिल पर गया, तो उसने देखा कि केवल उसके दो बच्चे और उसकी पत्नी नहीं हैं, जिसके बाद वह गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने आया था।

शिकायत क्यों दर्ज कराई?

हालांकि, सवाल उठ रहे हैं कि उल्लास पंडालम ने घर के आसपास अपनी पत्नी आशा को ठीक से खोजने के बजाय गुमशुदगी की शिकायत क्यों दर्ज कराई? पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। इस बीच, आशा के पिता शिवनंदन ने जोर देकर कहा है कि उन्हें अपनी बेटी की मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं है।

आशा के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी और दामाद के बीच अच्छे संबंध थे और दंपति के बीच कोई मनमुटाव नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि आशा ने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण खुद को मार डाला होगा। उन्होंने कहा कि उनके परिवार का उल्लास पर कोई आरोप नहीं है।

बता दें, उल्लास पंडालम ने कई कॉमेडी शो में मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर अपनी परफॉर्मेंस से लोकप्रियता हासिल की है। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने ममूटी के साथ ‘दैवथिंते स्वंथम क्लेटस’ में अपना फिल्मी डेब्यू किया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button