Trending

IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें, डेविड वॉर्नर बाकी बचे टेस्ट मैचों से हुए बाहर, जानें वजह !

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar trophy) में भारत के खिलाफ खेली जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम Australian teamको बड़ा झटका लगा है।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar trophy) में भारत के खिलाफ खेली जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम Australian teamको बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं। दिल्ली में दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की गेंद लगने के बाद वार्नर की बायीं कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था।

उन्हें दो ओवर बाद हेलमेट पर चोट लगी, देरी से चोट लगने के लक्षणों का अनुभव हुआ, और उन्हें टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया। वॉर्नर की चोट गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए स्वदेश लौटना होगा

ऑस्ट्रेलियाई टीम में देखने को मिल सकते हैं बड़े बदलाव

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा अभी तक वॉर्नर के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की गई है।सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारत ने नागपुर और दिल्ली टेस्ट में जीत के बाद टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया टीम के कुछ खिलाड़ियों को घर में घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए रिलीज कर सकता है, किसी भी बदलाव को बुधवार को अंतिम रूप दिया जाएगा। संभावना है कि ट्रेविस हेड ख्वाजा के साथी की भूमिका निभा सकते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button