Salman Khan: दबंग स्टार को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान पहुचें पुलिस मुख्यालय !

बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की।

बालीवुड अभिनेता सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की। कथित तौर पर, सुपरस्टार अपनी सुरक्षा के लिए लाइसेंसी बंदूक खरीदने की अनुमति का अनुरोध करने के लिए पुलिस मुख्यालय पहुंचे। अधिकारियों ने इसको एक शिष्टाचार मुलाकात बताया। सूत्रों की मानें तो उन्होंने शस्त्र लाइसेंस को लेकर मुलाकात की और आवेदन किया। सलमान को जून के पहले सप्ताह में धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें जल्द ही सलमान खान और सलीम खान को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला से मिलवाने की बात कही गई थी।

 

दबंग स्टार को मिली जान से मारने की धमकी

दबंग स्टार को जान से मारने की धमकी मिली थी। अंत में जीएलबी लिखा था, पुलिस ने जी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और एलबी गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई माना था। दोनों गैंगस्टर काले हिरण शिकार के मामले में सलमान को पहले ही धमकी दे चुके हैं। खबरों की माने तो सलमान अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए लाइसेंसी बंदूक रखना चाहते हैं।

 

 सुपरस्टार ने सार्वजनिक रूप से नहीं किया बयान जारी

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सलमान खान ने अभी तक इस मामले पर सार्वजनिक रूप से कोई बयान जारी नहीं किया है। अपनी नवीनतम मीडिया उपस्थिति के दौरान, अभिनेता को मुंबई पुलिस विभाग के कुछ सदस्यों के साथ पोज़ देते देखा गया। अपने चेहरे पर एक डरपोक मुस्कान के साथ, सुपरस्टार कई बार रुके और अधिकारियों के साथ कई तस्वीरें क्लिक कीं।

सलमान खान ने नांगरे पाटिल से की मुलाकात

रिपोर्टों से पता चलता है कि सलमान खान ने दक्षिण मुंबई में क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुख्यालय में पुलिस आयुक्त, विवेक फनसालकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून और व्यवस्था), नांगरे पाटिल से मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी और इसका किसी भी मामले से कोई लेना-देना नहीं है। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों से एक धमकी भरा पत्र मिला था। इसके बाद सुपरस्टार की सुरक्षा तेजी से बढ़ा दी गई।

सलमान खान को आखिरी बार एंटीम में देखा गया

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान खान को आखिरी बार महेश मांजरेकर की एक्शन फिल्म एंटीम में आयुष शर्मा के साथ देखा गया था। वर्तमान में उनके पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं जिनमें फरहाद सामजी की भाईजान भी शामिल है, जिसे पहले कभी ईद कभी दीवाली नाम दिया गया था।

इसके अलावा, तेलुगु भाषा की एक्शन-थ्रिलर गॉडफादर में चिरंजीवी के साथ उनका सहयोग देश में बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्मों में से एक बन गया है। अंत में, सुपरस्टार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ एजेंट टाइगर की अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button