CRIME: छेडख़ानी का विरोध करने पर दबंग ने युवक का सिर फोड़ा, जाने पूरा मामला !

लखनऊ के निगोहां जिले से एक दबंग की दबंगई का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवक को अपनी बहन के साथ छेडख़ानी का विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा गया ।

लखनऊ के निगोहां जिले से एक दबंग की दबंगई का मामला सामने आया है। जिसमे एक युवक को अपनी बहन के साथ छेडख़ानी का विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा गया । दबंग ने व्यक्ति को इस क़द्र मारा कि उसका सर फट गया। सिर फटने से घायल युवक इलाज कराने के बाद थाने पहुंचा। वहां पुलिस ने मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

बहन को करता था अक्सर परेशान

पीडि़त के मुताबिक बुधवार सुबह वह बाजार से घर लौट रहा था। उतरावां के करीब पहुंचने पर सोनू नाम के एक दबंग ने उसे रोक लिया। पीडि़त के अनुसार उसकी बहन के साथ सोनू कई बार अभद्रता कर चुका है। इस बात का विरोध करने पर वह गाली गलौज करता है।

लाठी से किया हमला

बुधवार सुबह युवक को पैदल घर जाते देख आरोपी ने लाठी से उस पर हमला बोल दिया। इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी के मुताबिक मारपीट की घटना हुई है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button