#Cyclone Alert: भीषण चक्रवाती तूफान ‘आसानी’ का असर, इन इलाको में भारी बारिश ….

चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विभाग ने सुबह 8.30 बजे तक 6.7 मिमी बारिश दर्ज की थी, जबकि नुंगमबक्कम स्टेशन में 12.5 मिमी बारिश दर्ज की गई थी।

भीषण चक्रवाती तूफान ‘आसानी’ का असर मंगलवार को ओडिशा और आंध्र प्रदेश के तट पर दिखा। इस दौरान हवा कि रफ़्तार लगभग 115 किलोमीटर प्रति घंटा रही। भीषण चक्रवाती तूफान ‘आसानी’ के साथ मंगलवार को चेन्नई और उसके उपनगरों में भारी बारिश हुई। कोयम्बेडु, अन्ना नगर, चूलाईमेडु और नुंगमबक्कम सहित शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए। अलंदूर, मदिपक्कम, पूनमल्ले, मदुरावोयल और मीनांबक्कम जैसे शहर के उपनगरों में भी भारी बारिश दर्ज की गई।

#Cyclone Alert : चक्रवाती तूफान का खतरा, ओडिशा समेत 18 जिलों में अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार :
चेन्नई के क्षेत्रीय मौसम विभाग ने मंगलवार सुबह 8.30 बजे तक 6.7 मिमी बारिश दर्ज की थी, जबकि नुंगमबक्कम स्टेशन में 12.5 मिमी बारिश दर्ज की गई थी। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटों में चेन्नई के ऊपर आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 35 डिग्री सेल्सियस और 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। इस बीच, चेंगलपेट, कांचीपुरम और इरोड जिलों सहित तमिलनाडु के अन्य हिस्सों में भी भारी बारिश हुई। बात दें, भारी बारिश के कारण चेन्नई हवाई अड्डे के लिए जयपुर, विशाखापत्तनम, मुंबई और हैदराबाद सहित 10 उड़ानें रद्द कर दी गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button