जमीन कारोबारी के घर बम फेंकने और दो करोड़ रंगदारी मांगने वाले अपराधी गिरफ्तार

 राजधानी राँची में जमीन कारोबारी के घर पर पहले बम फेंकने और बाद में जमीन कारोबारी से कोबरा गैंग के नाम से दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले सामने आया है। 

रांची:   राजधानी राँची में जमीन कारोबारी के घर पर पहले बम फेंकने और बाद में जमीन कारोबारी से कोबरा गैंग के नाम से दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले सामने आया है। इस मामले में पुंदाग ओपी की पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कई सामान किया बरामद

गिरफ्तार अपराधी में हेमंत कुमार सिंह उर्फ मंटू और पंकज उरांव शामिल है। हेमंत सिंह मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है। जो वर्तमान में काठीटांड रातू में रहता है। वहीं पंकज उरांव भरनो गुमला का रहने वाला है वर्तमान में तुपुदाना ओपी क्षेत्र में रहता है। इनके पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल,एक कारतूस, एक खाली मैग्जीन, एक बाइक, दो मोबाइल और एक टूटा हुआ सिम कार्ड बरामद किया है। राँची के सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि इनकी गिरफ्तारी के लिए हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार

साथ ही साथ पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले चार युवकों को भी अरगोड़ा थाना इलाके से गिरफ्तार किया है इनके पास से ब्राउन शुगर भी बरामद हुआ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button