#क्रिकेट : इन अहम बदलावों के साथ आज उतर सकती है टीम इंडिया !

पहला वनडे तीन रन से जीतने वाले धवन ब्रिगेड आज सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे, वहीं मेजबान टीम की नजर सीरीज हार से बचाने पर

भारत और वेस्टइंडीज की टीमें आज शाम 7 बजे त्रिनिदाद के क्वींस पार्क में एक बार फिर आमने-सामने होंगी। पहला वनडे तीन रन से जीतने वाले धवन ब्रिगेड आज सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। वहीं मेजबान टीम की नजर सीरीज हार से बचने पर होगी। जानिए इस मैच में कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन।

इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं

भारत ने भले ही पहले वनडे में जीत हासिल की हो, लेकिन आज टीम इंडिया बदलाव के साथ जा सकती है। युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह या फिर आवेश खान आज भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। तो वहीं बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल पहले वनडे में दर्द में दिखे। उन्हें हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। इस वजह से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। उनकी जगह अवेश या अर्शदीप को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

शुक्रवार को पहला वनडे खेला था

इस मैदान पर शुक्रवार को पहला वनडे खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने तीन रन से जीत लिया | भारतीय टीम ने इस मैच में पहला खेलकर 308 रन बनाए थे। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 305 रन ही बना सकी।

संभावित प्लेइंग XI : शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह/आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button