कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बिताएंगे खेत में रात , नहीं मिली ठहरने की परमिशन !

राहुल गांधी को भदोही में विभूति नारायण इंटर कॉलेज में रात्रि विश्राम की परमीशन माँगी थी, जिसे प्रशासन ने मना कर दिया।

14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा अब उत्तर प्रदेश में आ गई है, यात्रा ने बिहार बार्डर से सटे चंदौली से यूपी में एंट्री ली है। चंदौली से शुरू हुई ये यात्रा दूसरे दिन भदोही पहुंचेगी। हालांकि, वहां ऐसा पेंच फंसा कि राहुल गांधी को पूरी रात खेत में बितानी पड़ेगी। भदोही में राहुल गाँधी की न्याय यात्रा के लिए तैयारियां एक हफ्ते पहले से ही चल रही थी।

Bharat Jodo Nyay Yatra: खेत में रात बिताएंगे राहुल गांधी, भदोही में नहीं  मिली निर्धारित जगह पर रात्रि विश्राम की अनुमति - Rahul Gandhi will spend  the night in the fields ...

राहुल गांधी के विश्राम के लिए खेत में टेंट लगाने का इंतेज़ाम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भदोही में रात्रि विश्राम करना है, जिसके लिए पूर्व में ज्ञानपुर के विभूति नारायण इंटर कॉलेज में रात्रि विश्राम की परमीशन माँगी गई थी, जिसे प्रशासन ने मना कर दिया है। दरअसल राहुल दो दिन यहाँ रुकेंगे, इन्ही दो दिनों में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर सम्बंधित कॉलेज को सेंटर बनाया गया है। ऐसे में अब राहुल गांधी के विश्राम के लिए खेत में टेंट लगाने का काम किया जा रहा है।

यूपी: Rahul Gandhi खेत में करेंगे रात्रि विश्राम, Bhadohi में 'भारत जोड़ो  न्याय यात्रा' को कॉलेज में रुकने की नहीं मिली परमिशन - Rahul Gandhi Bharat  Jodo Nyay Yatra ...

पुलिस भर्ती परीक्षा होने के कारण नहीं मिली अनुमति

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने इस संबंध में बताया कि 17 और 18 फरवरी को पुलिस भर्ती परीक्षा होने के कारण भारत जोड़ो न्याय यात्रा को कॉलेज के प्रांगण में यात्रा को ठहरने की अनुमति नहीं दी गई है।

यूपी: Rahul Gandhi खेत में करेंगे रात्रि विश्राम, Bhadohi में 'भारत जोड़ो  न्याय यात्रा' को कॉलेज में रुकने की नहीं मिली परमिशन - Rahul Gandhi Bharat  Jodo Nyay Yatra ...

अनुमति मांगी लेकिन फिर भी की परीक्षा आयोजित

वहीं, इस संबंध में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेंद्र दुबे ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भदोही की जनता में काफी उत्साह है। वह 1 हफ्ते से यात्रा की तैयारियों में लगे हैं और उन्होंने एक हफ्ते पहले विभूति नारायण इंटर कॉलेज में यात्रा के ठहरने की अनुमति मांगी लेकिन इसके बावजूद यहां परीक्षा आयोजित की जा रही है, जबकि परीक्षा का सेंटर बनाने के लिए यहां अन्य विकल्प भी थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button