कंपनी का दावा, 180W फास्ट चार्जिंग की स्पीड देगा ये स्मार्टफोन !

कंपनी का दावा है कि उसका फ्लैगशिप फोन 180W फास्ट चार्जिंग स्पीड देगा।Infinix ने पहले अपनी 160W चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन किया था।

Infinix इस साल फास्ट चार्जिंग युद्ध में प्रवेश करने वाला नवीनतम स्मार्टफोन ब्रांड है।  कंपनी का दावा है कि साल के अंत तक उसका फ्लैगशिप फोन 180W फास्ट चार्जिंग स्पीड देगा।  Infinix ने पहले अपनी 160W चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन किया था ।लेकिन दुख की बात ये है कि हमें ये तकनीक बाजार में कभी नहीं मिली।

20 अलग-अलग सेंसर होंगे

Infinix का कहना है कि USB पोर्ट, चार्जिंग बोर्ड और बैटरी के तापमान की निगरानी के लिए चार्जिंग तकनीक के साथ 20 अलग-अलग सेंसर होंगे।  वह यह सुनिश्चित करने के लिए फोन का तापमान 43 डिग्री से पहले रखना चाहता है कि बैटरी जल्दी खराब न हो।  180W चार्जिंग फीचर की सर्टिफिकेशन स्थिति के अनुसार, उम्मीद है कि Infinix इस साल के अंत में अपने हाई-एंड स्मार्टफोन के साथ तकनीक लाएगी।

Related Articles

Infinix इसे थंडर चार्ज कह रहा

कंपनी इस बार सिर्फ उपयोगकर्ताओं के लिए ही नही बल्कि इसे एक प्रमुख उत्पाद के माध्यम से भी पेश कर रही है, जिसका नाम अभी तक नहीं है।  Infinix इसे थंडर चार्ज कह रहा है। और यह 180W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद करता है। जो आपकी बैटरी को  5 मिनट से कम समय में 0 से 100 प्रतिशत देगा।

फास्ट चार्जिंग पर ध्यान केंद्रित

सैमसंग या ऐप्पल ने अब तक जो कुछ भी पेश किया है। उससे ये मीलों आगे हैं। अधिक निर्माताओं द्वारा फास्ट चार्जिंग पर ध्यान केंद्रित करने का अर्थ यह भी है कि वे या तो अपने फोन पर एक छोटी बैटरी फिट कर रहे हैं ।या फोन की बैटरी को 24 घंटे से अधिक समय तक चलने के लिए अनुकूलित करने में असमर्थ हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button