मेट गाला के Red Carpet पर कॉकरोच ने बिखेरा अपना जलवा, वायरल हुआ वीडियो !

Met Gala Event में जहां एक तरफ दुनिया भर की एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर इस इवेंट का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है

Met Gala Event में जहां एक तरफ दुनिया भर की एक्ट्रेस अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर इस इवेंट का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिससे सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। मंगलवार को जहां एक तरफ रेड कारपेट पर दुनिया भर की मशहूर अभिनेत्रियां उतर रही थी उसी बीच मेट गाला के रेड कार्पेट पर एक कॉकरोच उतरा।

वैराइटी ने कॉकरोच का सीढ़ियों पर चढ़ने का एक वीडियो पोस्ट किया जब पापियों ने अपने कैमरों पर क्लोज-अप शॉट लिए। कॉकरोच का वीडियो वायरल हो गया। मेट गाला रेड कार्पेट पर पहली बार कॉकरोच को देखने के बाद नेटिज़न्स काफी हैरान थे। हलाकि वायरल वीडियो में दिख रहा मेट गाला कारपेट का कॉकरोच कालीन के चारों ओर एक तरफ से दूसरी तरफ चला गया।

आलिया भट्ट ने भी मेट गाला 2023 में शिरकत की

मेट गाला इवेंट की बात करे तो यह इवेंट इस वर्ष की मेट गाला थीम “कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” पर बेस्ड है इस साल के इस इवेंट की सह-अध्यक्षता पेनेलोप क्रूज़, मिशेला कोल, रोजर फेडरर, दुआ लीपा और निश्चित रूप से वोग की एडिटर-इन-चीफ अन्ना विंटौर कर रही हैं। मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट में कॉस्टयूम इंस्टीट्यूट के लिए केवल-निमंत्रण फ़ंडरेज़र ने लगभग 400 मेहमानों की मेजबानी की। बॉलीवुड डीवाज़ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने भी मेट गाला 2023 में शिरकत की। हॉलीवुड की सबसे बड़ी फैशन नाइट में आलिया की यह पहली उपस्थिति है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button