असद अहमद के एनकाउंटर के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने की UP STF की तारीफ !

प्रयागराज के माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद अहमद उत्तर प्रदेश की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारे गए।

प्रयागराज के माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद अहमद उत्तर प्रदेश की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मारे गए। झांसी में हुई इस मुठभेड़ में असद के साथ एक और कुख्यात शूटर गुलाम भी मारा गया है। दोनों बदमाश उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी थे और घटना के बाद से फरार चल रहे थे।

पुलिस गिरफ्त से छुड़ाने की चल रही थी साजिश

यूपी एसटीएफ एनकाउंटर में मारा गया माफिया डॉन अतीक अहमद का बेटा असद अहमद अपने पिता को पुलिस गिरफ्त से छुड़ाने की साजिश रच रहा था। इसके लिए वह पुलिस के काफिले पर हमले की योजना भी बना रहा था। पुलिस ने बताया कि अतीक अहमद को यूपी लाते समय वह अपने मंसूबों को पूरा करना चाहता था। उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने यह जानकारी दी।

विशेष बलों की टीमों को किया तैनात

प्रशांत  कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना थी कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक और अशरफ को भागने में मदद करने के लिए पुलिस के काफिले पर हमला किया जा सकता है। ऐसा उन्हें साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान हो सकता है। उन्होंने कहा कि इस सूचना के मद्देनजर सिविल पुलिस और विशेष बलों की टीमों को तैनात किया गया है।

मुख्यमंत्री ने की STF की तारीफ

पुलिस लंबे समय से असद अहमद की तलाश कर रही थी और उसकी तलाश में जुटी थी। आखिरकार आज इन दोनों आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी एसटीएफ यानी उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की इस कार्रवाई की तारीफ की है। अब इस एनकाउंटर को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button