श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में 100 बार पूजा कर सीएम योगी ने रचा नया इतिहास, जाने पूरी खबर !

योगी शुक्रवार को 113वीं बार वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने शनिवार सुबह मंदिर में पूजा और आरती की।

योगी शुक्रवार को 113वीं बार वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने शनिवार सुबह मंदिर में पूजा और आरती की। उन्होंने मंदिर के बाहर डमरू बजा रहे एक लड़के से भी बात की और उसकी पढ़ाई के बारे में पूछा। दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सीएम योगी ने सर्किट हाउस के नवनिर्मित भवन का भी निरीक्षण किया।

शनिवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में 100 बार पूजा कर न सिर्फ इतिहास रचा है, बल्कि पिछले छह सालों में 100 बार काल भैरव मंदिर जाने वाले पहले मुख्यमंत्री भी बने हैं । एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और पिछले छह वर्षों में 100वीं बार मंदिर के दर्शन करने वाले उत्तर प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री बने।

मुख्यमंत्री 100वीं बार वाराणसी आए तो 88वीं बार श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दर्शन

आपको बता दें पहली बार उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने 2017 से मार्च 2022 तक 74 बार भगवान विशेश्वर के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। पिछले साल 9 सितंबर को जब मुख्यमंत्री 100वीं बार वाराणसी आए तो उन्होंने 88वीं बार श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के दर्शन किए। तब से लेकर 18 मार्च तक मुख्यमंत्री 12 बार मंदिर के दर्शन कर चुके हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button