राहुल गाँधी के चेहरे पर CM हिमंत सरमा का तंज, कहा उनका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों हो रहा ?

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा बिस्वा ने...

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा बिस्वा ने मंगलवार को कहा कि गांधी वंशज आजकल पूर्व इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन की तरह दिखते हैं।

मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान अहमदाबाद में एक जनसभा के दौरान सरमा ने कहा, “मैंने अभी देखा कि उनका लुक भी बदल गया है। मैंने कुछ दिन पहले एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उनके नए लुक में कुछ भी गलत नहीं है। लेकिन सूरत बदलनी है तो कम से कम सरदार वल्लभ भाई पटेल जैसा बना लो या जवाहरलाल नेहरू भी कर लेंगे। गांधीजी जैसा दिखें तो अच्छा है। लेकिन तुम्हारा चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों हो रहा है?”

पीटीआई ने सरमा के हवाले से कहा, “ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस की संस्कृति भारतीय लोगों के करीब नहीं है। उनकी संस्कृति उन लोगों के करीब है, जिन्होंने भारत को कभी नहीं समझा।”

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने असम के सीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि सरमा को राहुल गांधी के बारे में बुरा बोलने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि “वह आज जो कुछ भी हैं कांग्रेस नेता के कारण हैं”।

असम कांग्रेस के प्रमुख भूपेन कुमार बोरा ने भी हिमंत शर्मा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “आप (असम के सीएम) सिर्फ एक हेडलाइन चाहते हैं और आपको वह तभी मिलता है जब आप राहुल गांधी का नाम लेते हैं। हिमंत बिस्वा सरमा कुछ भी कह सकते हैं। वह सत्ता के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं। हम ध्यान नहीं देते।”

182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए चुनाव एक और पांच दिसंबर को होंगे और वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ आठ दिसंबर को होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button