Trending

Zoom Layoff: ज़ूम के एम्प्लॉईस पर छाया संकट का बादल, 1300 लोगों कि छटनी करेगी कंपनी !

जूम ने मंगलवार को घोषणा की कि वह लगभग 1,300 कर्मचारियों, या लगभग 15 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करेगा, जो महत्वपूर्ण

जूम ने मंगलवार को घोषणा की कि वह लगभग 1,300 कर्मचारियों, या लगभग 15 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करेगा, जो महत्वपूर्ण नौकरी में कटौती की घोषणा करने वाली नवीनतम टेक कंपनी बन जाएगी। ,जूम के सीईओ एरिक युआन ने एक मैसेज में कहा कि हमने अपनी टीम को लगभग 15 प्रतिशत कम करने और लगभग 1,300 मेहनती, प्रतिभाशाली सहयोगियों को अलविदा कहने का कठिन लेकिन आवश्यक निर्णय लिया है।

ज़ूम छंटनी से प्रभावित लोगों को कंपनी 16 सप्ताह का वेतन देगी

“अमेरिका में ज़ूम छंटनी से प्रभावित लोगों को कंपनी 16 सप्ताह का वेतन और स्वास्थ्य सेवा कवरेज, कंपनी के प्रदर्शन के आधार पर वित्त वर्ष 23 अर्जित वार्षिक बोनस का भुगतान, आरएसयू और अमेरिकी कर्मचारियों के लिए छह महीने के लिए स्टॉक विकल्प निहित और के माध्यम से देगी। एरिक युआन का कहना है कि मैं आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए अपने वेतन में 98 प्रतिशत की कमी कर रहा हूं और अपने FY23 कॉर्पोरेट बोनस को छोड़ रहा हूं।

20 प्रतिशत की कमी करेगा

मेरी कार्यकारी नेतृत्व टीम के सदस्य आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए अपने आधार वेतन में 20 प्रतिशत की कमी करेंगे जबकि उनके FY23 कॉर्पोरेट बोनस को भी जब्त कर लिया।”उन्होंने कहा, “इसके लिए, मैं आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए 98 प्रतिशत वेतन कटौती ले रहा हूं और अपने FY23 कॉर्पोरेट बोनस को माफ कर रहा हूं। अपने FY23 कॉर्पोरेट बोनस को भी जब्त करते हुए 20 प्रतिशत कटौती करूंगा।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button