आर्यन खान की पहली फिल्म की क्लिप हुई वायरल, क्यूट स्माइल से खान के बेटे ने जीता लोगो का दिल !

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान का फिलहाल एक्टिंग से न कोई नाता नहीं हैं पर आज के अपनी खबर में हम खान के बेटे की वो तस्वीर सामने लाने वाले...

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान का फिलहाल एक्टिंग से न कोई नाता नहीं हैं पर आज के अपनी खबर में हम खान के बेटे की वो तस्वीर सामने लाने वाले जिसमे वह एक बड़े बैनर की फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे है। फिलहाल आर्यन खान अपने नए लग्जरी ब्रांड लॉन्च के चलते सोशल मीडिया सेंसेक्शन बने हुए है। जिसके चलते वह कई बार अपने ब्रांड प्राइस के चलते कई बार ट्रोल भी किये जा सकते चुके है। पर हम अभी बात कर रहे आर्यन की पहली मूवी की

राहुल के बचपन का किरदार निभाया था

सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप के बाद शायद बहुत लोग लोग आर्यन को एक्टिंग की दुनिया से दूर समझते है उनका भ्रम आज टूट जाए। आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान की 2001 की हिट फिल्म कभी खुशी कभी गम का हिस्सा थे। दरअसल, फिल्म में उन्होंने राहुल के बचपन का किरदार निभाया था। जो आर्यन आज तक कभी पपराजी को कभी न स्माइल देते हुए नजर ।

वहीं आर्यन जाया बच्चन के साथ कुछ सेकंड के लिए परदे पर नजर आए थे। जिसमे उनकी क्यूट स्माइल ने उनके फैंस कके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान ला दी है। कभी खुशी कभी गम फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर अभिनीत एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी। फिल्म एक फैमिली ड्रामा थी, जिसने फैन्स के दिलों में जगह बना ली थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button