‘बेशरम रंग’ की Choreographer ने किया बड़ा खुलासा, वैभवी मर्चेंट ने Deepika Padukone से कही ये बात !

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज किया।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज किया। इस गाने ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह गाना रिलीज होने के बाद से ही पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा है और फैन्स और दर्शक इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के लुक की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट काफी खुश नजर आ रही हैं। हाल ही में वैभवी मर्चेंट ने इस गाने से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं।

दीपिका पादुकोण के साथ वैभवी मर्चेंट का पहला गाना

वैभवी मर्चेंट ने पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर खुलकर बात की है। वैभवी का कहना है कि बेशरम रंग गाने से पहले उन्हें दीपिका पादुकोण के लिए कुछ भी कोरियोग्राफ करने का मौका नहीं मिला। उनके मुताबिक दीपिका पादुकोण के साथ ये उनका पहला गाना था इसलिए उन्हें इस गाने में कुछ बेहद खास करना था। वैभवी मर्चेंट बताती हैं कि जब दीपिका पादुकोण ने उन्हें बताया कि आखिरकार उन्हें साथ काम करने का मौका मिला तो वह बहुत खुश हुईं।

वैभवी मर्चेंट बताती हैं कि उन्होंने दीपिका पादुकोण से कहा “वह उनके लिए सबसे अच्छा गाना कोरियोग्राफ करना चाहती हैं और वह बाद में दीपिका के लिए एक बेहतर गाना शूट नहीं करना चाहती हैं”।

दीपिका को सबसे हॉट एक्ट्रेस दिखाने की कोशिश-

वैभवी का कहना है कि उन्होंने दीपिका को पर्दे पर भारत की अब तक की सबसे हॉट अभिनेत्री बनाने की पूरी कोशिश की है। वह पर्दे पर दीपिका का बिल्कुल नया लुक दिखाना चाहती थीं। दीपिका के कॉस्ट्यूम शालिना नैथानी ने डिजाइन किए हैं। दीपिका पहले भी शालीना नैथानी के साथ काम कर चुकी हैं। दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे हैं। गाने के हर फ्रेम में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button