देखें, अक्षय कुमार की पहली मराठी फिल्म ‘Vedat Marathe Veer Daudle Saat’ से शिवाजी के रूप में पहला लुक !

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। कई बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद वह छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म....

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। कई बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद वह छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ से मराठी में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म से अक्षय कुमार अपना मराठी डेब्यू करते नजर आएंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें शिवाजी महाराज के रूप में उनके संपूर्ण परिवर्तन का खुलासा हुआ।

अभिनेता ने हाल ही में एक फिल्म से एक लंबा नोट लिखा है। मंगलवार को मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग शुरू हुई। वह अगले साल आने वाली फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। अभिनेता महेश माजरेकर द्वारा निर्देशित पीरियड फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने महान मराठा योद्धा के रूप में वेशभूषा में अपना एक नया वीडियो भी साझा किया।

आज मराठी फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात…

तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आज मराठी फिल्म वेदत मराठे वीर दौड़े सात की शूटिंग कर रहा हूं, जिस्मे छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिए सौभाग्य है। मैं उनके जीवन से प्रेरणा ले कर और मां जीजाऊ के आशीर्वाद से मेरा प्रयास।” आज से मैं मराठी फिल्म वेदत मराठे वीर दौडले सत की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, जिसमें मैं छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका निभाने में सक्षम हूं। मैं उनके जीवन के साथ-साथ उनके जीवन से भी प्रेरणा लेने की कोशिश करूंगा। इसके लिए माँ जिजाऊ का आशीर्वाद! हमें अपना आशीर्वाद भेजें।”

‘जय शिवाजी, जय भवानी’

अभिनेता को कैमरे की ओर चलते हुए देखा जा सकता है, जबकि ‘जय शिवाजी, जय भवानी’ के नारे के साथ एक जयजयकार गीत बज रहा है। उन्होंने अपने पोस्ट का कैप्शन भी दिया है, ‘जय भवानी, जय शिवाजी’। फिल्म को मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दीवाली 2023 पर बड़े पर्दे पर जीवंत किया जाएगा। मराठी फिल्म में जय दुधने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे भी हैं। वसीम कुरैशी द्वारा निर्मित वेदत मराठे वीर दौडले सात मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में दीवाली 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button