#मुंबई: मुंबई पुलिस ने Chain Snatchers को ‘डिलीवरी बॉय’ बनकर किया गिरफ्तार !

मुंबई में (Mumbai) हर तरह के लोग रहते हैं। 'मुंबई को सपनों की नगरी' कहा जाता है। मुंबई में जो दो टाइम की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

मुंबई में (Mumbai) हर तरह के लोग रहते हैं। ‘मुंबई को सपनों की नगरी’ कहा जाता है। मुंबई में जो दो टाइम की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मुंबई में वो लोग भी हैं, जो दुनिया के सबसे धनी लोगों में से ‘शुमार’ हैं। आपको बता दें कि ‘ठगों’ से और ‘जेबकतरों’ से मुंबई की नगरी भरी (The city of Mumbai with pickpockets) पड़ी है। इस मामले में मुंबई से निकले डॉन ने तमाम देशों की नाक में दम (Dawn has stifled the nose of all countries) कर रखा है। ऐसे में इन सब का कारणों के बीच में मुंबई पुलिस है। जो दुनिया की सबसे हाईटेक पुलिस (Hi-Tech Police) के तौर पर मशहूर है।

आपको बता दें कि मुंबई में इस समय सोने की चेन चुराने वाले चोरों की भरमार (A Bunch of Thieves) मिली है। इस मामले में पिछले एक सप्ताह में सोने की चेन चुराने की चार घटना (four incidents of chain theft) सामने आ चुकी है। इस दौरान पुलिस ने इन चोरों को पकड़ने के लिए कई तरह के प्रयास शुरू किये हैं।

पुलिस ने ‘Delivery Boy’ बनकर रखी नजर

मुंबई में पिछले कई दिनों से ‘दो चेन स्नेचरों ने आतंक मचा’ (Two chain snatchers created panic) रखा था। ऐसे में मुंबई पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, चेन स्नेचर उन लोगों को अपना निशाना बनाते थे। जो लोग सुबह मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर जाते थे।

बता दें कि ‘चेन स्नेचरों को पुलिस ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज’ (The police gave a filmy style to the chain snatchers) में पकड़ा है। मुंबई पुलिस ने सबसे पहले कई जगह सीसीटीवी कैमरे की तलाश (looking for cctv camera) की, फिर चोरों को पकड़ने के लिए डिलीवरी ब्‍वाय (Delivery Boy) का बनकर चोरों पर नजर रखने की कोशिश की और उन्हें हिरासत में ले लिया है। इस दौरान आरोपियों की पहचान फिरोज शेख और जफर जाफरी के रूप में की गई है।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button