किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के 110वें स्थापना दिवस पर समारोह हुआ आयोजित।

आज दिनांक 09 जनवरी 2023 को पैथोलॉजी विभाग केजीएमयू ने अपना पहला स्किल शेयर सीएमई के साथ अपना 110वां स्थापना दिवस मनाया।

आज दिनांक 09 जनवरी 2023 को पैथोलॉजी विभाग केजीएमयू ने अपना पहला स्किल शेयर सीएमई के साथ अपना 110वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति लेफ्ट0 जन0 (डा0) बिपिन पुरी जी रहे । उन्होंने स्थापना दिवस के अवसर पर पैथोलॉजी विभाग को शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

कार्यक्रम में देश-विदेश के गणमान्य वक्ताओं ने लिया भाग

इस कार्यक्रम में देश-विदेश के गणमान्य वक्ताओं ने भाग लिया। इज़राइल लाहे हेल्थ विनचेस्टर अस्पताल, लेक्सिनटन एम ए से डॉ. सुमिता गोखले, टीएमएच, मुंबई से डॉ. सुमीत गुजराल और सर गंगाराम अस्पताल, नई दिल्ली से डॉ. ममता कंकरा के साथ उपस्थित थे। इन प्रख्यात वक्ताओं ने गैर-हॉजकिन्स लिंफोमा, स्तन कैंसर में हाल की प्रगति और पैथोलॉजी प्रयोगशालाओं में मान्यता के महत्व पर चर्चा की।

कई लोगों को मिला सम्म्मान

कार्यक्रम से कई पूर्व शिक्षक, छात्र और निजी चिकित्सक लाभान्वित हुए। पैथोलॉजी विभाग के प्रमुख प्रो. यू.एस. सिंह ने विभाग के हालिया विकास और उपलब्धियों के बारे में बात की। जूनियर रेजिडेंट्स को विभाग में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। स्वर्गीय राजेश वर्मा एवं स्वर्गीय रजत सहित टेकनीशियन कु0 कुसुमलता वर्मा का सम्मान किया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button