Manish Sisodia: सीबीआई करेगी मनीष सिसोदिया से पूछताछ, माँ से आशीर्वाद लेकर घर से निकले !

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से CBI आज शराब नीति घोटाले में सुबह 11 बजे पूछताछ करेगी।सिसोदया CBI दफ्तर जाने से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के दफ्तर और राजघाट जाएंगे।

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया से CBI आज शराब नीति घोटाले में सुबह 11 बजे पूछताछ करेगी।सिसोदया CBI दफ्तर जाने से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के दफ्तर और राजघाट जाएंगे। वहीं हंगामे के आसार को देखते हुए सीबीआई मुख्यालय के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। सात ही साथ मनीष सिसोदिया के घर के आसपास आप कार्यकर्ता न जुटें, इसलिए धारा 144 लगाई गई है।

पत्नी से तिलक लगवाया और मां से लिया आशीर्वाद

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने घर से निकलते वक्त उन्होंने पत्नी से तिलक लगवाया और मां से आशीर्वाद लिया। साथ ही बीते सोमवार सिसोदिया ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें फर्जी केस में फसाया जा रहा है। साथ ही उनका कहना था कि मुझे गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना था। ये लोग गुजरात में बुरी तरह हार रहे हैं। इनका मकसद मुझे गुजरात जाने से रोकना है।

मनीष की सीबीआई जांच को लेकर केजरीवाल का ट्वीट

17 अक्टूबर को अरविन्द केजरीवाल ने मनीष को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि मनीष के घर रेड में कुछ नहीं मिला, बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला। उन पर केस बिलकुल फ़र्ज़ी है उन्हें चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। उसे रोकने के लिए उन्हें गिरफ़्तार कर रहे हैं साथ ही उनका कहना था कि चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। गुजरात का हर व्यक्ति आज “आप” का प्रचार कर रहा है। आपको बताते चले 2020 में दिल्ली सरकार विधानसभा में नई शराब नीति लेकर आई, जिसे नवंबर 2021 से लागू कर दिया गया। इसमें नियमों को ताक पर रखकर सिसोदिया के करीबियों के इशारे पर लाइसेंस बांटने का आरोप लगाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button