एक्साइज पॉलिसी मामले में सीबीआई ने दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार किया !

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में सीबीआई ने औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया है. बाद में उनकी जमानत पर रोक को चुनौती देने की याचिका के सिलसिले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल, जिनसे मंगलवार को तिहाड़ जेल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने पूछताछ की थी, को उत्पाद शुल्क नीति मामले में एजेंसी द्वारा औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है। सीबीआई ने मंगलवार को एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका बयान दर्ज किया।

अरविंद केजरीवाल 21 दिन बाद आज फिर भेजे जाएंगे तिहाड़ जेल, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए दी थी अंतरिम जमानत - Arvind Kejriwal will surrender in Tihar Jail ...

HC ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के आदेश पर रोक लगा दी

मंगलवार, 25 जून को, दिल्ली HC ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी थी, जबकि ईडी की याचिका को स्वीकार करते हुए उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने की मांग की थी। अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी थी।

दिल्ली हाईकोर्ट ने सीएम केजरीवाल की जमानत पर रोक लगाई, पीएमएलए की शर्तों पर असंतोष का हवाला दिया

CBI को कोर्ट रूम में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने की इजाजत

आज 26 जून को अरविंद केजरीवाल को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट में पेश किया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर लाइव अपडेट के लिए बने रहें। एक्साइज पॉलिसी घोटाले में सीबीआई ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया है, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई को कोर्ट रूम में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने की इजाजत दे दी है और उनसे उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके पास मौजूद सामग्री को रिकॉर्ड में रखने को कहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button