Cannes Film Festival: विदेश में जलवा दिखाएंगी दीपिका पादुकोण, जूरी मेंबर की बनेगी हिस्सा

अभिनेता रेबेका हॉल, फिल्म निर्माता जेफ निकोल्स और ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी की पसंद में शामिल हो गई हैं।

दीपिका पादुकोण को आगामी कान फिल्म समारोह में जूरी के मुख्य सदस्य के रूप में नामित किया गया है। वह अभिनेता रेबेका हॉल, फिल्म निर्माता जेफ निकोल्स और ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी की पसंद में शामिल हो गई हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान फिल्म महोत्सव में मुख्य जूरी का हिस्सा होंगी। एक कन्नड़ काम, ऐश्वर्या के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, जिसमें उन्होंने टाइटैनिक का किरदार निभाया था, उन्होंने 2007 में शाहरुख खान अभिनीत, ओम शांति ओम के साथ सुर्खियों में आई, जिसने उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया।

संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गोलियों की रासलीला राम-लीला के साथ-साथ दिवंगत इरफान खान और अमिताभ बच्चन के साथ पीकू ने हिंदी सिनेमा में अपनी स्थिति मजबूत की। उन्होंने हॉलीवुड प्रोडक्शन, XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में भी अभिनय किया।

 

जूरी अध्यक्ष बनने वाले अंतिम फ्रांसीसी सितारे 2009 में इसाबेल हुपर्ट थे। फ्रांसीसी हस्तियों ने अक्सर एक वर्षगांठ वर्ष में इस भूमिका को निभाया है,

जूरी में ब्रिटिश लेखक, निर्देशक और अभिनेता रेबेका हॉल भी होंगे। उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक वुडी एलेन की रोमांटिक कॉमेडी थी, विक्की क्रिस्टीना बार्सिलोना।

स्पेन में सेट किया गया एक प्यारा ग्रीष्मकालीन नाटक, उसने स्कारलेट जोहानसन, पेनेलोप क्रूज़ और जेवियर बार्डेम के साथ भावनात्मक त्रिकोण को कभी न भूलने वाला अनुभव दिया। हॉल रॉन हॉवर्ड की फ्रॉस्ट/निक्सन और बेन एफ्लेक की क्राइम सेपर, द टाउन जैसी फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला में दिखाई दिए।

नौ सदस्यीय जूरी में असगर फरहादी (जिनके ए हीरो ने हाल ही में एक साहित्यिक चोरी विवाद का सामना किया है), और स्वीडिश अभिनेत्री नाओमी रैपेस और जैस्मीन ट्रिंका (इटली से अभिनेता-निर्देशक) भी शामिल होंगी।

महोत्सव 17 से 26 मई तक चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button