इंस्टाग्राम पर नकली पहचान बता कर लड़की हो फसाया अपने जंजाल में !

युवक ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर वह उसे अपने प्रेमी के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी तो वह उसकी तस्वीरें 'लीक' कर देगा।

रेप के मामले में दिल्ली ही सबसे ज्यादा मशहूर नहीं है बल्कि आज ही महाराष्ट्र के लातूर में एक मामला सामने आया आपको पूरी खबर से रूबरू करवाए उससे पहले ये जान लीजिये की आखिर पूरा मामला है क्या है। महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक लड़के ने सोशल मीडिया पर ‘महिला’ बनकर 15 साल की एक लड़की के साथ दोस्ती की और फिर कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। युवक ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर वह उसे अपने प्रेमी के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी तो वह उसकी तस्वीरें ‘लीक’ कर देगा।

महाराष्ट्र: दरगाह में 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला 26 साल का अकरम पठान गिरफ्तार

महाराष्ट्र के लाटूर जिले में हुआ रेप

पुलिस ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी ने महिला के तौर पर अपनी नकली पहचान बनाई और इंस्टाग्राम पर पीड़िता से दोस्ती की। पुलिस ने बताया, ‘बाद में उसने इससे बेखबर लड़की को एक जगह पर मिलने का आग्रह किया।

Molestation teasing rape attempt murder Inhumanity with a girl student returning from coaching in Bihar - पहले छेड़खानी, फिर जबरदस्ती, बात नहीं मानी तो मर्डर; बिहार में कोचिंग से लौट रही ...

 नकली पहचान बनाई और इंस्टाग्राम पर पीड़िता से दोस्ती की

जब लड़की औसा रोड स्थित उस स्थान पर पहुंची, तो वहां एक लड़के को इंतजार करते देख हैरान रह गई पुलिस के अनुसार उनके बीच देर बात हुई और इसी दौरान लड़के ने मोबाइल फोन से उसकी फोटो खींच ली।  इसके बाद आरोपी ने मौके पर लड़की का यौन उत्पीड़न भी किया.’ पीड़िता ने इसके बाद पुलिस से संपर्क किया उन्हें अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस निरीक्षक सनिवान मिरकाले ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button