धोखे से प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर प्रेमी की मिली लाश !

युवक के परिजनों ने आनर किलिंग का संदेह जताते हुए दो थानों की पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

बीस वर्षीय शटरिंग मिस्त्री का शव पड़ोसी जनपद में रहने वाली कथित प्रेमिका के घर के पास संदिग्ध हालत में पाया गया गया। युवक के परिजनों ने आनर किलिंग का संदेह जताते हुए दो थानों की पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है। माल पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। गुरुवार शाम परिजन ग्रामीणों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार कर दिया। घटना से मृत युवक का परिवार गहरे सदमे में है।

धोखे से ली जान :

बता दें, कस्बा माल निवासी माखन गौतम का बीस वर्षीय बेटा चंदन गौतम शटरिंग का काम करता था। परिजनों के अनुसार चंदन का एक वर्ष पूर्व से हरदोई जनपद के अतरौली थाना क्षेत्र के जखवा गाँव निवासी देशराज साहू की अठ्ठारह वर्षीय गोल्डी साहू से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

परिजनों का कहना हैं कि, मृतक के परिवारीजनों का आरोप है बीते एक वर्ष से गोल्डी व चंदन के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी गोल्डी के परिवारीजनों को थी। दोनो शादी करना चाहते थे। लेकिन गोल्डी के परिजन इससे सहमत नही थे। दोनो भाग जाने के लिये मौके की तलाश में थे। इसकी भनक गोल्डी के परिवारीजनों को लग गयी थी। बुधवार गोल्डी के परिजन चंदन को धोखे से अपने घर बुलाकर पिटाई करने बाद जबरन जहर पिलाकर व गोल्डी गला रेतकर हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button