Breaking News : प्रदर्शनकारी किसान सेना की तरह आक्रामक मार्च करने की कोशिश कर रहे हैं !

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदर्शनकारी किसान "आक्रामक सेना की तरह दिल्ली की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे हैं"।

MSP पर कानून बनाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली कूच पर निकले किसानों ने हरियाणा सीमा से सटे पंजाब के शंभू बार्डर पर मोर्चा लगा लिया है। आज किसानो के विरोध प्रदर्शन का तीसरा दिन है।

हरियाणा में सीएम बदलने की अफवाह, खट्टर बोले- कुछ लोगों को रोज रात  मुख्यमंत्री बदलने की आदत - Manohar Lal Khattar slams on rumors of Haryana  CM change

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुवार को कहा कि प्रदर्शनकारी किसान “आक्रामक सेना की तरह दिल्ली की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे हैं”। उन्होंने यहां मीडिया से कहा, “किसान ट्रैक्टर-ट्रॉली, अर्थ-मूवर्स और एक साल के लिए राशन के साथ एक सेना की तरह आगे बढ़ रहे हैं।”

Kisan Andolan LIVE: फ्री करो टोल भी; भारत बंद को लेकर किसानों की मांग,  निकालेंगे ट्रैक्टर मार्च Farmers Protest LIVE Shambhu border punjab and  haryana kisan andolan 2024 arjun munda skm ...

वह हरियाणा की सीमाओं पर पंजाब के किसानों द्वारा भारी जमावड़े के बारे में एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जब वे न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी सहित अधूरी मांगों पर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए राष्ट्रीय राजधानी की ओर जा रहे थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button