Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में मुख्य किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण !

निर्देशक अयान मुखर्जी अपना खुद का ब्रह्मास्त्र ब्रह्मांड बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसमें कई पात्रों को स्पिन ऑफ मिल रहा है।

निर्देशक अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji )अपना खुद का ब्रह्मास्त्र( Brahmastra )ब्रह्मांड बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसमें कई पात्रों को स्पिन ऑफ मिल रहा है, अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा प्रस्तुत पहला भाग सफल होता है। अयान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसी योजनाओं की पुष्टि की थी। हमने यह भी खुलासा किया कि फिल्म के दूसरे भाग में “देव” नाम के एक नए चरित्र का परिचय होगा। और अब, हमें इस आधुनिक पौराणिक कथाओं की अगली कड़ी के बारे में कुछ और विवरण प्राप्त हुए हैं।

 

दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में करेंगी कैमियो 

हमारे सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र 2 दो प्रमुख पात्रों – महादेव और पार्वती की कहानी के बारे में होगा। “निर्माताओं ने दीपिका पादुकोण को पार्वती का किरदार निभाने के लिए बंद कर दिया है। वास्तव में, दीपिका ब्रह्मास्त्र के अंत में एक कैमियो भी करेंगी, जो अंततः फिल्म को दूसरे भाग में ले जाएगी” विकास के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, आगे यह कहते हुए कि अभिनेत्री ने ब्रह्मास्त्र वन: शिवा के लिए विचाराधीन सीक्वेंस की शूटिंग पहले ही कर ली है।

पहला भाग शिव के बारे में है

निर्माताओं ने महादेव की भूमिका निभाने के लिए एक अभिनेता को भी बंद कर दिया है, लेकिन हम इस समय अपने पाठकों के लिए इसे खराब नहीं करना चाहेंगे और हम फिल्म की रिलीज के करीब उस पर अधिक विवरण देंगे। दिलचस्प बात यह है कि पहला भाग शिव के बारे में है। और ईशा, जो महादेव और पार्वती का दूसरा नाम है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो

सूत्र ने कहा, “सभी पात्र आपस में जुड़े हुए हैं। यह अयान का अपना ब्रह्मांड है, जिसकी जड़ें भारतीय पौराणिक कथाओं में गहरी हैं। दुनिया ऐसी किसी भी चीज से अलग है जिसे पहले विश्व सिनेमा में देखा गया है।” शिव और ईशा भी त्रयी के सभी भागों में बने रहेंगे। ब्रह्मास्त्र वन में शाहरुख खान का भी एक कैमियो है, और उन्हें कुछ विशेष महाशक्तियों और एक लंबे एक्शन सीन के साथ देखा जाएगा, जिसे बड़े पर्दे पर एक्सप्लोर करने के लिए सबसे अच्छा छोड़ दिया जाना चाहिए।

 

 

ब्रह्मास्त्र एक चुनौती

ब्रह्मास्त्र फ्रैंचाइज़ी का भविष्य बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि दर्शकों को पहला भाग कैसे मिलता है। अयान के पास वर्तमान में भाग 2 और 3 का खाका तैयार है, और यदि पहला भाग सफल होता है, तो वह 2023 के अंत तक दूसरे भाग को फर्श पर ले जाएगा।

टीम पहले भाग के परिणाम पर आश्वस्त है। सूत्र ने कहा, “ब्रह्मास्त्र एक चुनौती थी क्योंकि कुछ अनोखा बनाने का प्रयास किया गया था। अब पूरी टीम तकनीक से जुड़ गई है और इसलिए, सीक्वल बनाने में इतना समय नहीं लगेगा।”

ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। यह भारतीय सिनेमा की कई भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सबसे व्यापक रिलीज में से एक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button