Ajay Devgn Birthday: बर्थडे पर घर से निकले Bollywood के सिंघम, Fans ने की अभिनेता से जबरदस्ती !

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन आज यानी 2 अप्रैल को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन आज यानी 2 अप्रैल को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच एक फैन ने अजय देवगन के साथ ऐसी हरकत की है, वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बर्थडे पर फैन्स से मिलने घर से निकले अजय देवगन

दरअसल, रविवार को अजय देवगन अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स से मिलने के लिए घर से निकले थे। इस दौरान वह सफेद शर्ट, नीली जींस और पीले रंग का सनग्लासेज पहने बेहद हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैन्स से हाथ मिलाया और सेल्फी भी क्लिक करवाई।

फैन ने की जबरदस्ती

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय देवगन हाथ जोड़कर फैन्स को बर्थडे विश करने के लिए थैंक्स कहते हैं। लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने होड़ सी मची हुई है। तभी वहां मौजूद एक फैन जबरदस्ती अजय देवगन का हाथ पकड़ लेता है। उसे यह हरकत अजीब लगती है और फिर वह गुस्से में अपना हाथ छुड़ा लेता है। इस दौरान अजय देवगन थोड़े परेशान भी दिखे।

https://www.instagram.com/reel/CqhydWTgmx3/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ ने कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म भोला को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 11.40 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला। दूसरे दिन 7.40 करोड़ और तीसरे दिन 12.10 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह भोला फिल्म ने पहले वीकेंड में भारत में 30.70 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। अब अजय देवगन फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button