बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कसा तंज !

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड मौजूद था। कंगना रनौत ने देश की सबसे बड़ी शादी को लेकर भी अपनी राय रखी है।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने देश की सबसे बड़ी शादी को लेकर भी अपनी राय रखी है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरा बॉलीवुड मौजूद था। अमिताभ बच्चन से लेकर शाह रुख खान तक, लगभग हर बड़ा नाम प्री-वेडिंग फंक्शन में नजर आया। हालांकि, इस ग्रैंड पार्टी में कंगना रनौत नजर नहीं आईं। वहीं, अब उन्होंने अंबानी की पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर तंज कसा है। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर मुद्दे पर बेबाक राय सामने रखने के लिए जानी जाती हैं।

Kangana made sharp comment on celebs performing at Anant-Radhika's  pre-wedding- अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्म करने वाले सेलेब्स पर  कंगना ने की तीखी टिप्पणी, बॉलीवुड ...

करोड़ों मिलने पर भी किसी शादी में परफॉर्म नहीं किया

कंगना रनोट बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उन्होंने देश की सबसे बड़ी शादी को लेकर भी अपनी राय रखी है।कंगना रनोट ने अपनी सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है। भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए कंगना ने उनकी तारीफ की और बताया कि कैसे करोड़ों मिलने पर भी उन्होंने कभी किसी शादी में परफॉर्म नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने खुद की लता मंगेशकर से तुलना भी की। कंगना ने उस इंटरव्यू का हिस्सा शेयर किया, जिसमें लता मंगेशकर ने कहा था- “अगर आप मुझे पांच मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी।”

Kangana Ranaut Comment on Radhika-Anant Pre Wedding: anant ambani radhika  merchant kangana ranaut brust over stars dancing in event | बॉलीवुड News,  Times Now Navbharat

मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया

कंगना रनौत ने इस पोस्ट में लिखा, “मैं बदतर आर्थिक परेशानियों से गुजर चुकी हूं, लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग हैं जिनके गाने बेहद हिट हैं (फैशन का जलवा, घनी बावली हो गई, लंदन ठुमकदा, साडी गली, विजय भवा) हमारे नाम हैं, लेकिन चाहे मुझे कितना भी लालच दिया गया हो, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button