Bollywood News: नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी !

 बॉलीवुड के अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी 3 अगस्त को पंचतत्व में विलीन हो गए है।

RIP Mithilesh Chaturvedi: बॉलीवुड के अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी 3 अगस्त को पंचतत्व में विलीन हो गए है। आपको बता दे कि उनका स्वाथय कई दिनों से ख़राब चल रहा था। जिस कारनवश वह अपने होम टाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे।

साथ ही यह ख़बर भी सामने आयी थी कि कुछ समय पहले उन्हें हार्ट अटैक भी आया था। 3 अगस्त की रात को दिल की बीमारी के चलते मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है

सोशल मीडिया पर खबर की हुई पुष्टि

मिथिलेश के स्वर्गवास होने की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने किया है।

 

आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ‘आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे,आपने मुझे दामाद नही बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया,भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’

कई बड़ी फिल्मो में किया काम

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी(Mithilesh Chaturvedi) ने बॉलीवुड में लम्बा समय तय किया है । उन्होंने साल 1997 में फिल्म ‘भाई भाई’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बनायी हैं। कोई मिल गया मूवी में उनके पात्र को बहुत याद किया जाता है। मिथिलेश चतुर्वेदी का अभिनय इन फिल्मों में भी देखने को मिलता है जैसे कि कोई मिल गया, गदर एक प्रेम कथा, सत्या, बंटी और बबली, क्रिश, ताल, रेडी, अशोका और फिजा हैं।

मिथिलेश के क़िरदार की चर्चा

Mithilesh Chaturvedi के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बन गया हैं। कोई मिल गया में ऋतिक रोशन के साथ मिथिलेश का रोल लोगो को अभी तक याद है। आपको बता दे कि मिथिलेश उस टीचर के क़िरदार में दिखे थे, जो रोहित (ऋतिक रोशन) को जलील करके अपनी क्लास से बाहर निकालता है और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहता है।

थिएटर में बड़ा योगदान

मिथिलेश वेब सीरीज स्कैम 1992: द हंसल मेहता स्टोरी में राम जेठमलानी की भूमिका निभाई थी। साथ ही उन्होंने कई टीवी शोज जैसे पटियाला बेब्स में भी काम किया था। और कई विज्ञापनों में भी काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो थी। मिथिलेश ने थिएटर में भी अपना योगदान दिया था। अफसोस एक बेहतरीन आर्टिस्ट को हमने खो दिया।

खबर है कि मानिनी डे (Maninee De) के साथ मिथिलेश चतुर्वेदी कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी (Talli Joddi) नाम की वेब सीरीज में काम मिला था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button