BJP ने की AAP के विधायकों को खरीदने की कोशिश, Kejriwal का आरोप !

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में जुटी है।

जैसे जैसे लोक सभा चुनाव नजदीक आ रहे है पार्टियों के बीच तनातनी तेज होती दिख रही है ,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में जुटी है। आम आदमी पार्टी के विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है ,साथ ही विधायकों को बताया जा रहा है कि जल्द केजरीवाल गिरफ्तार होंगे। वहीं, दिल्ली सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं।

अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप, AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश,  दिया 25 करोड़ का आफर

AAP की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र

सीएम अरविंद केजरीवाल के मुताबिक इसका मतलब कि किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। अभी तक इन्हें किसी में भी सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया ,हमारे सभी एमएलए मजबूती से साथ हैं, इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

Arvind Kejriwal News : 40 विधायकों को खरीदना चाह रही BJP, 800 करोड़ रुपए  खर्च कर गिराना चाहती है सरकार, अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप

25 करोड़ रुपये देंगे और BJP से चुनाव लड़वाएंगे

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर एक लंबा पोस्ट साझा कर भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं। केजरीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा, पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है – ‘कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे। 21 MLAs से बात हो गयी है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।’ अब देखना ये है की केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी सरकार की तरफ से क्या एक्शन लिया जाता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button