Akhilesh Yadav on BJP: भाजपा सरकार तिरंगा यात्रा के साथ दंगा भी करवा सकती हैं: अखिलेश यादव

तिरंगा झंडा को लेकर बड़ा बयान सामने आया हैं। कि झंडे की रैली से देश में हंगामा हो सकता हैं।अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सत्ता में आए तो कराएंगे जाति जनगणना।

तिरंगा झंडा को लेकर बड़ा बयान सामने आया हैं। कि झंडे की रैली से देश में हंगामा हो सकता हैं। अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सत्ता में आए तो कराएंगे जाति जनगणना। भाजपा समाज को बांटकर राजनीति करती है। तिरंगे झंडे का सम्मान पहले भी होता था और आज भी होता है। जनेश्वर मिस पार्क में समाजवादियों ने इतना बड़ा झंडा लगाया हैं। वह झंडे का अपमान कैसे कर सकती हैं। नागपुर में आर एस एस ने काफी दशकों से अपने मुख्यालय में ध्वजारोहण नहीं किया हैं। भाजपा इस पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

भाजपा करती हैं लोगों को बांटने राजनीति

अखिलेश यादव का कहना है कि भाजपा समाज में लोगों को बांट कर राजनीति करती हैं। पिछड़े वर्ग के डिप्टीसीएम को सामने कर यह जताती है कि हम गरीब दलितों का सम्मान करते हैं। लेकिन सही माने तो ऐसा नहीं हैं।बताया जा रहा है कि पिछली बार कासगंज इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ था। उन्होंने कहा विधान परिषद में प्रत्याशी कीर्ति कोल के पर्चा रद्द होने में ऑफिस की गलती सामने आई।

पार्क पर कोई ध्यान नहीं

अखिलेश यादव पार्क में घूमने गए थे,उन्होंने बताया पार्क में बहुत गंदगी है। पार्क का ध्यान नहीं रखा जा रहा हैं। वहां के बाथरूम बहुत गंदे हैं। झूले टूट गए हैं। एलईडी नहीं चल रही है।भाजपा बदला ले रही है। 400 एकड़ में बना यह पार्क लंदन के हाइड पार्क से भी बड़ा है। आपको बता दें उन्होंने पार्क में गंदगी बताई है।यह भी कहा है कि वहां के चबूतरे टूट गए हैं,अब पार्क की देखभाल नहीं हो रही है। भाजपा लापरवाही कर रही है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button