BJP-Congress ने दिल्ली CM पर कसा तंज, कहा- गणेश-लक्ष्मी के साथ केजरीवाल…

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोट पर देवी लक्ष्मी और विघ्नहर्ता गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की है। केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली के सीएम....

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोट पर देवी लक्ष्मी और विघ्नहर्ता गणेश की तस्वीर लगाने की मांग की है। केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली के सीएम द्वारा दीवाली के ठीक बाद केंद्र सरकार से की गई इस मांग को लेकर सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर केंद्र में सत्ता में आई बीजेपी के साथ ही विपक्षी कांग्रेस और सपा ने भी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

केजरीवाल को कहा लक्ष्मी का पुजारी

हरियाणा के गृह मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता अनिल विज ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आखिरकार लक्ष्मी के पुजारी केजरीवाल की जुबां पर मामला आ ही गया है। अनिल विज ने कहा कि बहाना भले ही नोट पर फोटो छापने का हो, लेकिन कुछ भी करने से पहले उनकी आंखों के सामने लक्ष्मी ही रहेंगी। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल को घेरा और कहा कि इसे कहते हैं भक्ति। केजरीवाल जी, आपकी कृपा अतुलनीय है।

केजरीवाल को बताया चुनावी हिन्दू

वही बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर केजरीवाल को घेरते हुए लिखा है, कि हाल ही में केजरीवाल ने फतवा जारी कर दिल्ली में पटाखों पर रोक लगा दी थी। उन्होंने केजरीवाल को कट्टर हिंदू विरोधी बताया। वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा कि वह हिंदू होने का नाटक कर रहे हैं।

नोट पर लगाओ केजरीवाल की फ़ोटो

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि एक काम करो, गणेश और लक्ष्मी के साथ केजरीवाल की फोटो लगाओ। इससे और समृद्धि आएगी। सलमान अनीस सोज ने भी ट्वीट कर केजरीवाल पर तंज कसा है। सलमान सोज ने ट्वीट किया कि अगर लक्ष्मी और गणेश समृद्धि ला सकते हैं, तो हमें अल्लाह, जीसस, गुरु नानक, बुद्ध और महावीर को भी शामिल करना चाहिए, जो और अधिक समृद्धि लाएगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button