बीजेपी दे सकती कई नेताओं को प्रमोशन, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बीजेपी मिशन मोड आई नज़र

यूपी बीजेपी के संगठन में बदलाव के साथ कुछ नेताओं का प्रमोशन होने की कई खबरे सामने आ रही है। जिसमे पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का नाम सबसे आगे है।

यूपी बीजेपी के संगठन में बदलाव के साथ कुछ नेताओं का प्रमोशन होने की कई खबरे सामने आ रही है। जिसमे पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का नाम सबसे आगे है।

बता दें दिल्ली में दो दिनों तक चली बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को खत्म हो गई। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद बीजेपी मिशन मोड में नजर आ रही है। पार्टी अब लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है।

लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करेगी बीजेपी

बीजेपी द्वारा कई राज्यों में पार्टी संगठन में बदलाव की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 जनवरी को गाजीपुर में रैली करने जा रहे हैं। गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल को यूपी बीजेपी का प्रदेश प्रभारी बनाया जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक यूपी में बीजेपी यहां से लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करेगी इसके अलावा यूपी बीजेपी (UP BJP) के कई नेताओं को भी राष्ट्रीय टीम में जगह दी जा सकती है। सूत्रों का दावा है कि बांसगांव के सांसद को भी राष्ट्रीय टीम में जगह दी जा सकती है. इन सबके अलावा बिहार के मौजूदा बीजेपी प्रभारी और बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी को भी दिल्ली बुलाया जा सकता है ।

श्रीकांत शर्मा को भी बीजेपी राष्ट्रीय टीम में जगह देने की तैयारी

सूत्रों के मुताबिक योगी सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री रहे और वर्तमान में मथुरा विधानसभा सीट से विधायक रहे श्रीकांत शर्मा को भी बीजेपी राष्ट्रीय टीम में जगह देने की तैयारी कर रही है इसके अलावा यूपी में योगी सरकार के पहले कार्यकाल में डिप्टी सीएम रहे दिनेश शर्मा बीजेपी की राष्ट्रीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

इन बड़े नेताओं के अलावा राज्य के कई सांसदों के नाम भी राष्ट्रीय टीम में जगह के लिए दौड़ रहे हैं। गोरखपुर स्थित बांसगांव लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान का भी प्रमोशन हो सकता है। इसके अलावा यूपी बीजेपी के राज्य महामंत्री अश्विनी त्यागी का भी प्रचार हो रहा है, वहीं पार्टी उन्हें राष्ट्रीय टीम में लाने पर विचार कर रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button