Bihar: बाहुबली नेता आनंद मोहन जेल की जगह पहुंचे अपने घर, एसपी से मांगी गयी रिपोर्ट !

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन को पेशी के लिए 12 अगस्त को पटना लाया गया था। लेकिन, वह जेल जाने के बजाय पाटलिपुत्र स्थित अपने घर पहुंच गए।

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन को पेशी के लिए 12 अगस्त को पटना लाया गया था। लेकिन, वह जेल जाने के बजाय पाटलिपुत्र स्थित अपने घर पहुंच गए। जिसके बाद अब पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। बता दें कि आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद RJD से विधायक हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर !

दरअसल, गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया की हत्या के मामले में सहरसा जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में उन्हें अपनी पत्नी लवली आनंद और बेटे चेतन आनंद के साथ देखा जा सकता हैं। फोटो वायरल होने के बाद बिहार पुलिस पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। फोटो वायरल होने के बाद अपर पुलिस महानिदेशक जितेंद्र सिंह गंगवार ने एसपी लिपि सिंह से पूछा है कि जब जिला बल उनके साथ था तो वह घर कैसे पहुंच गये?

Related Articles

भाजपा ने कहा यह है जंगलराज की वापसी !

भाजपा ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि आनंद मोहन की जेल की अवधि समाप्त होने के बावजूद, सरकार ने उन्हें अभी भी जेल के अंदर रखा है और उन्हें रिहा नहीं किया है। लेकिन, बिना जमानत के आनंद मोहन का अपने परिवार से मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है और इस तरह की घटनाएं अब राज्य में होती रहेंगी। यह बिहार में जंगल राज की वापसी है और यह तो सिर्फ ट्रेलर है।

चेतन आनंद बोले- सिर दर्द के कारण पहुंचे थे अस्पताल !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button