‘नोएडा’: गालीबाज नेता को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी जमानत !

'नोएडा' (Noida) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान नोएडा की 'पॉश सोसाइटी' (Posh Society) में कुछ दिनों पहले चल रहे विवाद के बाद गिरफ्तार हुये नेता श्रीकांत त्यागी को आखिरकार जमानत मिल गई है।

‘नोएडा’ (Noida) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान नोएडा की ‘पॉश सोसाइटी’ (Posh Society) में कुछ दिनों पहले चल रहे विवाद के बाद गिरफ्तार हुये नेता श्रीकांत त्यागी को आखिरकार जमानत मिल गई है। सूत्रों के मुताबिक गालीबाज नेता 9 अगस्त (August) से जेल में बंद है। जांच के अनुसार अब वह 44 दिन बाद नेता को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है।

‘गालीबाज नेता’ को मिली जमानत

बता दें कि नेता को बाकी के मामलों में पहले ही गौतमबुद्ध नगर की जिला कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। इस सिलसिले में अब वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकेंगे। इस मामले के वायरल होते ही नेता पर पुलिस ने तुरंत ही केस दर्ज किया था। ऐसे में यह मामला उस समय ज्यादा सुर्खियों में आया जब खुद गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा इस मामले को लेकर सोसायटी पहुंचे हुये थे।

‘पुलिस कमिश्नर’ ने की शिकायत

जानकारी के मुताबिक लखनऊ फोन करके पुलिस कमिश्नर की शिकायत करने पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही यह आरोपी फरार हो गया था। जांच के अनुसार गालीबाज नेता के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। गालीबाज़ नेता को पुलिस की 12 टीमें तलाश में जुटी हुई थीं। ऐसे में आरोपी की तलाश जारी में नेता को मेरठ से गिरफ्तार किया गया था।

‘चंद मिनटों’ में वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुअतबिक नोएडा के सेक्टर-93बी की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में एक पौधा उखाड़ने को लेकर श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ अभद्रता की थी। ऐसे में पौधा उखाड़ने को लेकर श्री कांत ने महिला के साथ बत्तमीजी की थी। इस सिलसिले में महिला का कहना है कि, अवैध कब्जा कर रखा है। इसी बात को लेकर श्रीकांत से महिला को गालियां देनी शुरू कर दी थी। यह पूरा नजारा वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, और चंद मिनटों में ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button