Abhishek Bacchan का अवॉर्ड पाकर खुशी से झूमे Big B, इमोशनल पोस्ट लिखकर खुशी की जाहिर !

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को शुभकामनाएं दी। अभिषेक बच्चन की हमेशा अपने पिता से तुलना की जाती है। इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग की तुलना उनके पिता अमिताभ बच्चन से भी की जाती है।

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को शुभकामनाएं दी। अभिषेक बच्चन की हमेशा अपने पिता से तुलना की जाती है। इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग की तुलना उनके पिता अमिताभ बच्चन से भी की जाती है। अब अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर ओटीटी के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। जिससे अमिताभ बच्चन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

इमोशनल पोस्ट लिखकर खुशी की जाहिर

इसी साल अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवी’ को ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अभिनय को खूब सराहा गया। अब उन्हें उनके इसी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिल गया है। इस खुशी के मौके पर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही अभिषेक की आलोचना करने वालों को भी करारा जवाब दिया है।

बिग बी ने अपनी पोस्ट से फैन्स का दिल लूट लिया

इस खुशी के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स के साथ एक मार्मिक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बारे में दिल को छू लेने वाली बातें लिखी हैं, ‘मेरा गौरव, मेरी खुशी, आज तुमने खुद को साबित कर दिया। आपका इतना मज़ाक उड़ाया गया, लोग आप पर हँसे भी, लेकिन आपने बिना किसी कट्टरता के अपनी प्रतिभा के दम पर इसे साबित कर दिया। आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ हैं और रहेंगे।’

अभिषेक को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

हाल ही में अभिषेक बच्चन को उनकी फिल्म ‘दसवीं’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है। उनकी इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का खिताब भी मिला है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया है, जिस पर उनके फैंस अभिषेक और बिग बी को बधाई दे रहे हैं।

अभिनेता कई बार हुए ट्रोलिंग का शिकार

बता दें कि अभिषेक बच्चन को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। लोग उनके अभिनय और उनके अभिनय करियर की तुलना उनके पिता से करते हैं। अभिषेक कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। लेकिन अभिषेक अच्छी तरह जानते हैं कि इन ट्रोलर्स को कैसे हैंडल करना है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button