अंकिता भंडारी की हत्या मामले बड़ी कार्रवाई, CM Dhami ने दिया रिसॉर्ट को गिराने का आदेश!

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर आधी रात को बुलडोजर चला दिया गया....

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर आधी रात को बुलडोजर चला दिया गया। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को गिराना शुरू कर दिया।

रिसोर्ट मालिक को था मंत्री के बेटा होने का घमंड

अंकिता भंडारी के लियर आरोपी ने रची थी शातिर साजिश, फेसबुक फ्रेंड की वजह से अंकिता की हत्या का राज सामने आ रहा है। लोगों ने कहा कि वह राज्य मंत्री का बेटा होने के कारण अहंकार दिखाते थे। वनंतरा रिजॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी पर ग्राहक के साथ गलत कार्य करने का दबाव बनाया था। इस बात को उन्होंने खुद स्वीकार किया है। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि यह रिसॉर्ट अनैतिक कामों का अड्डा था।

अनैतिक कामों का अड्डा है ये रिसॉर्ट

जब अंकिता ने अनैतिक काम करने से इनकार किया तो उसकी हत्या कर दी गई। लोगों ने बताया कि रिजॉर्ट संचालक कर्मचारियों से गाली-गलौज और मारपीट करता था। लेकिन कर्मचारी डर के मारे कुछ नहीं बोलते थे। यही वजह थी कि यहां के कर्मचारी कुछ ही दिन में काम छोड़कर चले जाते थे।

रिसॉर्ट संचालक और उसके साथियों ने एक बेटी की हत्या कर दी है। रिसॉर्ट में अनैतिक कार्य होते थे। लेकिन राजस्व पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। होटल को गिराने के साथ ही स्थानीय राजस्व उपनिरीक्षक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button