भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने तलाक के लिए दाखिल करी अर्ज़ी

पवन सिंह एक भारतीय पार्श्व गायक, अभिनेता, संगीतकार, निर्माता, मंच कलाकार और मीडिया व्यक्तित्व हैं। उन्हें दो अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (जन्म 5 जनवरी 1986) एक भारतीय पार्श्व गायक, अभिनेता, संगीतकार, निर्माता, मंच कलाकार और मीडिया व्यक्तित्व हैं। उन्हें दो अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।

एक्टर पवन सिंह की ने पहली शादी नीलम से की थी,  पवन और नीलम ने 2014 में एक निजी समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। जिन्होंने अपनी शादी के छह साल बाद आत्महत्या कर ली थी।

उस दौरान एक्टर का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था उसके बाद मार्च 2018 में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी की। अब, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दे  दी है।

पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के खिलाफ आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की है। ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ,अभिनेता ने शादी के चार साल बाद अपनी दूसरी पत्नी से अलग होने का फैसला किया है. इस बीच उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

उनके मामले की सुनवाई 28 अप्रैल को होनी थी, लेकिन अभिनेता के गुरुवार को उपस्थित नहीं होने के कारण इसे 26 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया। हालांकि उनकी पत्नी आरा कोर्ट में मौजूद थीं।

कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी की जोड़ी के रिश्ते अच्छे नहीं थे। यही कारण है कि ज्योति सिंह पवन को छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। जबकि तलाक के पीछे का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है,

अपनी दूसरी शादी के बाद भी अक्षरा और पवन सिंह के बीच का विवाद काफी समय तक मीडिया पर छाया रहा। यहां तक ​​कि अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button