#’भाईजान’ ग्लास छुपाते हुये आये नजर, ‘सलमान’ का दिखा स्वैग !

'बॉलीवुड के सुपरस्टार' (Bollywood Superstar) 'सलमान खान' (Salman Khan) का नाम ही काफी है। 'सलमान खान' बॉलवुड की बड़ी हस्तियों (Celebrities) में से एक हैं।

‘बॉलीवुड के सुपरस्टार’ (Bollywood Superstar) ‘सलमान खान’ (Salman Khan) का नाम ही काफी है। ‘सलमान खान’ बॉलवुड की बड़ी हस्तियों (Celebrities) में से एक हैं। बता दें कि ‘सोशल मीडिया’ (Social Media) पर ‘सलमान के फैन्स’ (Salman fans) उन्हें खूब ‘फॉलो’ (follow) करते रहते हैं। ऐसे में खान का कोई भी ‘वीडियो’ (Video) आते ही ‘चंद मिनटों में वायरल’ (Viral in few minutes) हो जाता है।

मिनटों में वायरल हुआ वीडियो 

इसी सिलसिले में एक बार फिर सलमान खान का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान ‘मुराद खेतानी’ (Murad Khetani) के ‘बर्थडे पार्टी’ (Birthday Party) में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘मुराद खेतानी बॉलीवुड’ (Murad khetani bollywood) के जाने-माने ‘प्रोड्यूसर’ (Producer) हैं। ‘मुराद खेतानी’ ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी रखी है। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत करते हुये नजर आ रहें हैं।

‘भाईजान’ का दिखा स्वैग

वायरल वीडियो में भाई जान ने गाड़ी से उतरते वक़्त ही अपने जींस की पॉकेट में पानी का गिलास (water glass in jeans pocket) रखते हुये नजर आ रहें हैं। इस दौरान एक्टर का स्टाइल (actor’s style) और उनका स्वैग कमाल (Swag Amazing) का देखने को मिला है।

ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद ‘सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमैंट्स’ (Social media users fiercely commented) किया है। वीडियो में जिस तरह से ‘एक्टर ने अपने पॉकेट में गिलास’ (The actor has a glass in his pocket) को रखा है। इस पर ‘इंटरनेट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं’ (Internet reactions) देखने को मिल रहीं हैं। ऐसे में यह वीडियो उसे देख कर लोग हैरान हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button