‘धड़क’ गर्ल की खूबसूरत फोटो हुई वायरल !

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर, जो इस समय एम्स्टर्डम में हैं, ने रविवार को अपने वेकेशन की कई तस्वीरें साझा कीं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'धड़क' की अभिनेत्री ने आसमान और फूलों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर, जो इस समय एम्स्टर्डम में हैं, अभिनेत्री ने रविवार को अपने वेकेशन की कई तस्वीरें साझा कीं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘धड़क’ की अभिनेत्री ने आसमान और फूलों की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में जान्हवी एक रेस्टोरेंट में बैठी थीं और उन्होंने डेनिम आउटफिट पहना था।

 

जान्हवी और न्यासा लग रही थीं जुड़वाँ

एक अन्य तस्वीर में जान्हवी को अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के साथ एक रेस्तरां में दो अन्य दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। जान्हवी और न्यासा लाल रंग में जुड़वाँ लग रही थीं।

‘कॉफी विद करण’ नज़र आएंगी जान्हवी 

“इंस्टाग्राम ,” जान्हवी ने एक गेंडा इमोजी के साथ अपने पोस्ट को कैप्शन दिया। नज़र रखना  जान्हवी, जिनके इंस्टाग्राम पर 17.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शानदार तस्वीरों के साथ व्यवहार करती हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी जल्द ही करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में दिखाई देंगी।

वह फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने निर्देशित किया है और पंकज मट्टा द्वारा लिखा गया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी हैं। यह 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

 

जान्हवी वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ की भी शूटिंग कर रही हैं, जो नितेश तिवारी द्वारा अभिनीत और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button