Shrikant Tyagi Case: नेता हो या फिर अपराधी, योगी के राज में सब बराबर

Shrikant Tyagi Case: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके बुलडोजर का पहिया हर उस शख्श के खिलाफ चलेगा

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके बुलडोजर का पहिया हर उस शख्श के खिलाफ चलेगा जिसने भी कानून को तोड़ने का प्रयास किया है। गालीबाज श्रीकांत त्यागी भले ही बीजेपी नेता हो लेकिन योगी की नीति जीरो टोलेरेंस की है और हर वो शख्श योगी आदित्यनाथ की पुलिस के सिकंजे से नहीं बच पाएगा चाहे वो कितना भी बड़ा नेता हो। नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी सरकार ने ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है.

सोमवार को सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी की तलाश में अब पुलिस टीमों के अलावा स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को भी लगा दिया गया है. सर्चिंग में पता चला है कि हरिद्वार में कुछ देर के लिए श्रीकांत का फोन ऑन हुआ था, फिर बंद हो गया. अब पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है.

महिला से श्रीकांत त्यागी का हुआ विवाद-

बता दें कि नोएडा की सोसाइटी में अतिक्रमण को लेकर एक महिला से श्रीकांत त्यागी का विवाद हो गया था. खुद को बीजेपी नेता बताने वाले दबंग ने उस दौरान महिला को भद्दी भद्दी गलियां दी और साथ ही धक्का मुक्की भी की। लेकिन श्रीकांत त्यागी को शायद ये नहीं पता था की योगी आदित्यनाथ की पुलिस ये नहीं देखती की आप नेता है या फिर बिजनेस मैन। वहीँ जिस अतिक्रमण को लेकर महिला से श्रीकांत ने बत्तमीजी की थी उसपर योगी सरकार ने अपना बुलडोजर चला दिया है।

वहीँ बीजेपी से लोकसभा संसद महेश शर्मा ने कहा जो अल्टीमेटम 48 घंटे का मैंने दिया था उसमे अभी वक्त बाकि है। शाम 5 बजे के अंदर गिरफ्तारी हो जाएगी। लेकिन उनकी डेड लाइन से वक़्त ज्यादा हो गया और अभी तक श्रीकांत गिरफ्तार नहीं हुआ है। शर्मा ने कहा की हमारी सरकार का काम करने का तरीका अलग है।

वहीँ विपक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर है शिवपाल यादव ने एक प्राइवेट चैनल से बात करते हुए कहा कि पुलिस के पास तो सारा तंत्र होता है, लेकिन फिर भी पुलिस आरोपी त्यागी को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कोई तो है जो उसकी मदद कर रहा है. ये कौन लोग हैं जो आरोपी को बचा रहे हैं?

उत्‍तराखंड में छिपा हुआ है श्रीकांत-

आपको बता दें की ख़बरों के अनुसार पुलिस के डर से श्रीकांत त्‍यागी उत्‍तराखंड में छिपा हुआ है। उसके फोन की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश में मिली है। नोएडा पुलिस की सात टीमें उत्‍तराखंड के अलग अलग जिलों में त्‍यागी की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार एक जगह सीसीटीवी फुटेज में भी वह नजर आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button