बल्लेबाज शिखर धवन, ने की ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना !

हर कोई भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है, जो शनिवार को उत्तराखंड में रुड़की के पास दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय

हर कोई भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है, जो शनिवार को उत्तराखंड में रुड़की के पास दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। फिलहाल ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है,मिली जानकारियों के अनुसार ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है, इसके अलावा उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है।

इंडियन टीम के नामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने कि जल्द ठीक होने कि कामना

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट किया, “धन्यवाद भगवान Sending you lots of healing, prayers and positivity. May you regain your strength and good health soon. @ऋषभपंत17।”

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष ने भी किया ट्वीट

बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, “क्रिकेटर ऋषभपंत17 की दुर्घटना और चोट के बारे में जानकर बहुत परेशान हूं। वह एक होनहार क्रिकेटर और टीम के लिए संपत्ति हैं। मैं उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। वह जल्द ही पिच पर वापस आ जाएंगे।”

बीसीसीआई ऋषभ के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम उन डॉक्टरों के संपर्क में है जो फिलहाल ऋषभ का इलाज कर रहे हैं। बोर्ड यह सुनिश्चित करेगा कि ऋषभ को इस दर्दनाक अवधि से बाहर आने के लिए सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल और हर संभव सहायता मिले।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button