आजमगढ़ सपा ने नगर पालिका परिषद प्रत्याशी सरफराज आलम उर्फ मंसूर को उतारा मैदान में !

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है सभी दल के प्रत्याशी जनता से मिल रहे हैं। समाजवादी पार्टी से आजमगढ़ नगर पालिका परिषद से सरफराज आलम मंसूर को सपा प्रत्याशी बनाया गया है।

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है सभी दल के प्रत्याशी जनता से मिल रहे हैं। समाजवादी पार्टी से आजमगढ़ नगर पालिका परिषद से सरफराज आलम मंसूर को सपा प्रत्याशी बनाया गया है। आजमगढ़ में दूसरे चरण में 11 मई को मतदान होना है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सरफराज आलम मंसूर ने कहा की मैं अपने पार्टी का और सभी वरिष्ठ और सम्मानित नेताओं का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरी मेहनत को पार्टी ने सराहा और पार्टी ने मुझे टिकट मिला और मैं इसके लिए बहुत ही आभारी हूं चुनौतियां तो बहुत हैं।

फलता फूलता दिखेगा आजमगढ़ नगर पालिका

यह नगरपालिका मैं अपने जीवन में देखा कि यह बीमार पड़ी नगरपालिका है। मैं सोचा कि अपने नगरपालिका को फिर से हरा-भरा करूं और मैं इस उद्देश्य से आगे बढ़ा जब भी सपा की सरकार रही हो और सपा के एक विधायक रहे हो तभी आजमगढ़ का विकास हुआ है। अगर आजमगढ़ की जनता ने हमारे हाथों को मजबूत किया तो आजमगढ़ नगर पालिका फलता फूलता दिखेगा।

सेवा करने के लिए कोई भी राजनीति अनुभव नहीं

सपा प्रत्याशी ने कहा कि हमें अपनी नगरपालिका की सेवा करने के लिए कोई भी राजनीति अनुभव नहीं चाहिए। जो लोग मुझे और मेरे परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि हम हर सुख दुख में सब के भागीदार हैं उन्होंने कहा कि अगर मुझे सेवा करने का अनुभव नहीं है तो हो जाएगा। और हम सेवा करेंगे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button