Azamgarh: सीएम योगी करेंगे आजमगढ़ का दौरा, रखेंगे कई परियोजनाओं का शिलान्यास !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आजमगढ़ के दौरे पर हैं। योगी आजमगढ़ के ITI और हरिहरपुर गांव का दौरा करने वाले है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आजमगढ़ के दौरे पर हैं। योगी आजमगढ़ के ITI और हरिहरपुर गांव का दौरा करने वाले है। लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद सीएम योगी का आजमगढ़ का यह पहला दौरा है।

आजमगढ़ को मिलेगी 143 करोड़ की सौगात !

योगी आदित्यनाथ ITI के मैदान में 31 परियोजनाओं का लोकार्पण और 24 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। योगी आजमगढ़ वासियों को 143 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। सीएम योगी अपने इस दौरे में ITI मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह मशहूर संगीत घराने हरिहरपुर भी जाएंगे। हरिहरपुर में उनका पंडित छन्‍नूलाल मिश्र के पर‍िवार से मिलने का कार्यक्रम है। इसके बाद वह संगीत संस्‍थान में कलाकारों से मुलाकात भी कर सकते हैं। अंत में वह कलेक्‍ट्रेट परिसर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे।

Related Articles

Karnataka Hijab Row: Yogi Adityanath Says India Will Run By Constitution,  Not Shariat: Report

पुलिस ने किये कड़े सुरक्षा प्रबंध !

सीएम के इस दौरे को लेकर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा समेत अन्य व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने में कई दिनों से जुटा था। सीएम योगी के आगमन से पहले बुधवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के इंतेज़ाम किये हैं। SP अनुराग आर्य ने बताया कि सीएम की सुरक्षा के लिए जिले की पुलिस के अलावा बाहर से 30 एडिशनल व सीओ, 300 सब इंस्पेक्टर के अलावा 1500 कांस्टेबल व हेड कांस्टेबल को बुलाया गया है। CM योगी की सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती की जाएगी। वाराणसी जोन के सोनभद्र, मिर्जापुर, वारणसी, चंदौली, बलिया, गाजीपुर, मऊ व जौनपुर से भी फोर्स बुलाई गई है।

Uttar Pradesh Government to Appoint 35,000 Policemen Without Written Test

आजमगढ़ के बाद वाराणसी जायेंगे सीएम !

आजमगढ़ दौरे के बाद सीएम योगी वाराणसी के लिए प्रस्‍थान करेंगे। वह शाम करीब 5 बजे वाराणसी पहुंच सकते हैं। जहाँ पर वह विकास कार्य, लोक कल्‍याणकारी योजनाओं और कानून व्‍यवस्‍था को लेकर मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। रात में उनके काशी विश्‍वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन करने की भी संभावना है।

CM Yogi Adityanath in Varanasi ahead of Gyanvapi masjid survey - India TV  Hindi News

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button