आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor Ji का ट्रेलर आउट, ड्रीम गर्ल बनी स्त्री रोग विशेषज्ञ !

आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता अपनी अलग और वास्तविक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है। आयुष्मान की डॉक्टर जी ट्रेलर आउट मंगलवार, 20 सितम्बर को लॉन्च किया गया

आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता अपनी अलग और वास्तविक भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है। आयुष्मान की ‘डॉक्टर जी’ ट्रेलर आउट मंगलवार, 20 सितम्बर को लॉन्च किया गया। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म, डॉक्टर जी के ट्रेलर का रिलीज़ किया। जिसमें वह एक अनिच्छुक स्त्री रोग छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और विनीत जैन द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

જે અંગ મારી પાસે નથી એનો ઈલાજ કેવી રીતે કરું? મહિલાઓનો ડૉક્ટર બની ફસાઈ ગયો આયુષમાન | Doctor G Trailer out Ayushmann Khurrana becomes a gynecologist in film

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, आयुष्मान ने लिखा, “स्त्री रोग विभाग की हर एक नारी, मिलेगी #DoctorG पे भारी! #DoctorG 14 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में आपके साथ होगी #DoctorGTrailer अभी बाहर! @rakulpreet @anubhuti_k @shefalishahofficial @sheeba। चड्ढा @ayeshak_ @themadnomaddiaries @JungleePictures @zeemusiccompany।”

Ayushmann Khurrana And Rakul Preet Singh Starrer 'Doctor G' Trailer Out: A Comedy-Drama Film Soon To Be Release

फिल्म “डॉक्टर जी” के बारे में

डॉक्टर जी के बारे में बात करें तो फिल्म मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा पर आधारित है, डॉक्टर जी डॉ उदय गुप्ता के उल्लसित संघर्षों के बारे में है, जो ऑर्थोपेडिक में विशेषज्ञता चाहते थे, लेकिन स्त्री रोग के एक महिला वर्ग में फंस गए हैं। आयुष्मान का किरदार उदय समझता हैं कि जब स्त्री रोग की बात आती है तो महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के साथ सहज नहीं होती हैं। हालांकि, डॉ नादिनी के रूप में शेफाली शाह उन्हें और दर्शकों को इस धारणा से बाहर निकालने के लिए हैं। वह चाहती है कि वह पुरुष स्पर्श को खो दे और एक डॉक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से ले। महिला शरीर क्रिया विज्ञान के साथ डॉ उदय का यह अजीब टकराव डॉक्टर जी के बारे में है।

Doctor G Trailer: Ayushmann Khurrana again came to break the taboo, will now examine women as a gynecologist / Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ

हाल ही में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “डॉक्टर जी एक आने वाली उम्र की कॉमेडी-ड्रामा है जो एक मेडिकल कैंपस में सेट है और एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ पर एक आकर्षक और प्रफुल्लित करने वाला लुक है जो अनूठी महिला-प्रधान दुनिया में है। आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका निभाते हुए एक अद्भुत काम किया है। उन्होंने शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह के साथ, अपनी व्यक्तिगत भूमिकाओं में इतना कुछ लाया है कि इन पात्रों और स्थितियों से संबंधित हो सकता है। फिल्म कॉमेडी में घिरे उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में लैंगिक विचारधाराओं को संबोधित करती है और यह कुछ ऐसा है जो युवा-भारत को आकर्षित करेगा।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button