अतीक के आतंकी कनेक्शन का हुआ खुलासा, पत्नी शाइस्ता को खोजना अब होगा मुश्किल !

अतीक-अशरफ की हत्या के बाद भी उन दोनों से जुड़े कई बड़े खुलासे सामने आये है। वहीं इसी बीच अतीक-अशरफ के ISI कनेक्शन पर बड़ा खुलासा सामने आया है।

अतीक-अशरफ की हत्या के बाद भी उन दोनों से जुड़े कई बड़े खुलासे सामने आये है। वहीं इसी बीच अतीक-अशरफ के ISI कनेक्शन पर बड़ा खुलासा सामने आया है। सामने आ रही जानकारियों के अनुसार अतीक और अशरफ दोनों ही आईएसआई के मददगार थे। अशरफ ने करेली से गिरफ्तार आतंकी जीशान कमर का पासपोर्ट बनवाने में मदद की थी। 2021 में जीशान कमर को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार आतंकी जीशान कमर
गिरफ्तार आतंकी जीशान कमर

पत्र के जरिये इतने सारे खुलासे सामने आ रहे

जीशान को पाकिस्तान में हथियार चलाने और आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए प्रयागराज में रहने की ट्रेनिंग दी गई थी। सामने आई अन्य जानकारियों के अनुसार अशरफ ने पासपोर्ट अधिकारी को पत्र लिखा था जिसमे जीशान कमर के लिए पासपोर्ट बनाने की बात लिखी थी। आपको बताते चले जिस पत्र के जरिये इतने सारे खुलासे सामने आ रहे है वह जनवरी 2017 को लिखा गया था।

अतीक की फरार पत्नी शाइस्ता का पता लगाना एक चुनौती

इन खुलासों के बीच यूपी पुलिस के लिए अतीक की फरार पत्नी शाइस्ता का पता लगाना एक चुनौती बन गई है। इन खुलासों के बीच यूपी पुलिस के लिए अतीक की फरार पत्नी शाइस्ता का पता लगाना एक चुनौती बन गई है। शाइस्ता पर 12 मार्च को 25 हजार का इनाम घोषित था। 8 अप्रैल को इसे बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button