UP Nikay Chunav 2023: UP में फिलहाल BJP सपा से आगे, जाने उपचुनाव से जुड़ी सभी बड़ी अपडेट !

प्रदेश में 4 और 11 मई को हुए उपचुनाव के मतदान का अब नगर सरकार का शासनादेश आ रहा है। ज्यादातर सीटों पर मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी

प्रदेश में 4 और 11 मई को हुए उपचुनाव के मतदान का अब नगर सरकार का शासनादेश आ रहा है। ज्यादातर सीटों पर मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस में मुकाबला देखने को मिल रहा है। जिसमे फिलहाल यूपी की मेयर पद की 16 में से 13 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है।

इसी बीच नतीजों पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नतीजे बीजेपी के पक्ष में आएंगे। उन्होंने ट्वीट किया- यूपी नगर निगम और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी को उम्मीद के मुताबिक जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मतगणना शुरू होने के बाद ट्वीट किया कि, ‘मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग हर राउंड के बाद आंकड़े सामने लाएगा, ताकि लोगों में विश्वास बना रहे.’ मेरठ, अलीगढ़ और मुरादाबाद में सपा के मेयर पद के उम्मीदवार आगे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button